Webseries Review - Hello Mini 3 - MX Player


क्रिएटर- ऍप्लाज़ एंटरटेनमेंट

कास्ट- अनुजा जोशी, मृणाल दत्त, दर्शना बानिक, अंशुल पांडे, अभिनव शर्मा, समर जैकब्स, विभा रॉय, निरिशा बेसनेट, सुचित्रा पिल्लई

mx-player-hello-mini-3-review

हैलो मिनी सीज़न 3 की कहानी सीजन 2 के अंत से शुरू होती है, जब तक रिवाना हेय की मौत के बारे में सपना नहीं देखती, तब तक सब कुछ ठीक चल रहा था। फिर उसे लगता है कि वही इसके पीछे की कारण है, अजनबी फिर से वापस मिनी की जिंदगी ख़राब करने आ गया है। वह अजनबी के बारे में जानने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, उसके रिश्ते, कैरियर, जीवन अब सबकुछ खराब हो चूका है। लेकिन फिर भी वह बहुत कोशिश करती है कि अजनबी को जान सके। आखिरकार वह अजनबी कौन है और वह यह सब क्यों कर रहा है, यह सब जानने के लिए आपको MX Player पर इसके सभी 10 एपिसोड देखने होंगे।

mx-player-hello-mini-3-anuja-joshi

हैलो मिनी 3 प्रदर्शन के मामले में अपने पिछले सीजन से थोड़ा बेहतर है, फिर भी इसमें कुछ ही अच्छे प्रदर्शन हैं। अनुजा जोशी अपनी भूमिका में आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं और वह कुछ डरावने सीन्स में बहुत अच्छा काम किया है। वह इमोशनली आपको खींचने में सफल हैं और फिर से उनकी अदाकारी इस सीरीज की सबसे बड़ी विशेषता है। मृणाल दत्त पूरी सीरीज में अच्छे हैं, डायलॉग भी लगभग सही है, जल्द-ही वो ऑल्ट बालाजी के 'हिज स्टोरी' में भी आने वाले हैं।दर्शन बानिक और अंशुल पांडे भी इस सीरीज में अच्छा प्रभाव डालने में कामयाब हुए हैं। कुल मिलाकर सीरीज प्रदर्शन के मामले में अपने पिछले सीजन से बहुत बेहतर है।

mx-player-hello-mini-3-cast

हैलो मिनी 3 का क्लाइमेक्स सबसे ज्यादा चौंकाने वाला है, लेकिन फिर भी यह कुछ हद तक अनुमानित है। इसके निर्माताओं को लगता है कि इसे इतना लंबा खींच देने से अधिकांश लोगों की इसमें रुचि बढ़ जाएगी, पर ऐसा बिलकुल भी नहीं है। अगर वे चाहते तो इसे सीजन 2 में ही खत्म कर देते और यह बहुत अच्छा भी होता लेकिन उन्होंने इसे बढ़ाया और इसे इतना लंबा कर दिया कि सभी अपना आकर्षण खो दिए। इस बार भी पिछले सीज़न की तरह फिर से वही बोल्ड सीन, टास्क, डार्क सीक्रेट्स हैं। कुछ कमाल के प्रदर्शनों के बाद भी यह बहुत प्रेडिक्टेबल और सुस्त लग रहा है। सीज़न 3 में कुछ नया भी नहीं है, वही पुराने काम और थोड़े ज़ोर से बैकग्राउंड म्यूजिक जो आपको शायद कुछ अलग होने का एहसास दिलाए। एडिटिंग की तो बता ही चुके हैं 10 एपिसोड हैं कुल मिलाके लगभग 4 घंटे से भी ऊपर आपको इसे देखने में लगने वाला है। केवल क्लाइमेक्स के अलावा इसमें बहुत कुछ नयापन नहीं है, अगर आप इसके कोई खास प्रशंसक नहीं हैं तो आप इसे देखने से बच सकते हैं, नहीं तो आप इसे मुफ्त में MX Player पर देख भी सकते हैं।


आज ही कई और डिजिटल प्लैटफॉर्म्स पर कंटेंट आए हैं, जैसे- अमेज़न प्राइम पर साइना नेहवाल की जिंदगी पर आधारित व परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत फिल्म 'साइना' और सोनी लिव पर एक और जबरदस्त जासूसी सीरीज 'काठमांडू कनेक्शन', इनका रिव्यु भी आपको हमारे साइट पर बहुत जल्द ही मिल जायेगा, तबतक बने रहिए हमारे साथ और इस विपरीत समय में अपना और अपनों का ख्याल रखें।



Post a Comment

0 Comments