Webseries Review - Hello Mini 2 - MX Player


क्रिएटर- ऍप्लाज़ एंटरटेनमेंट

कास्ट- प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, अनुज जोशी, अंजुमन सक्सेना, मृणाल दत्त

hello-mini-2-hindi-review

हैलो मिनी 2 पहले सीज़न के ही कहानी पर आधारित है, लोकेशन, शहर बदल दिया गया है, हिम्मत भी बदल दी जाती है। लेकिन मिनी के सामने की चुनौतियां अभी भी वही हैं, वो अजनबी फिर से अपनी पूरी हिम्मत और खेल के साथ वापस आ गया है। इस बार यह "अधिक खतरनाक और अंधेरा" है। स्टॉकर अब सार्वजनिक रूप से किन्ही भी अजनबियों के साथ गलत काम करने के लिए कहता है। अब क्या मिनी पिछली बार की तरह इस खेल से बच पाएगी या नहीं ? वह स्टॉकर कौन था? यह जानने के लिए आपको एमएक्स प्लेयर पर पूरी सीरीज देखनी होगी।


हैलो मिनी 2 में सबका प्रदर्शन औसत है। अनुजा जोशी फिर से अपने प्रदर्शन में सभ्य हैं, वह हर फ्रेम में अच्छी लगती हैं, चाहे वह भावनात्मक हो, डरावनी हो, या कुछ और हो। प्रिया बनर्जी यहां भी अच्छी लगती हैं। तमारा डिसूजा, अंकुर राथे और विनीत शर्मा भी अपने प्रदर्शन से सभ्य हैं। मैं कहूंगा कि हर कोई अपने अंतिम निशान तक है लेकिन कोई उल्लेखनीय प्रदर्शन नहीं है जिसे याद रखने की आवश्यकता है।

hello-mini-2-review

हैलो मिनी 2 में कुल 10 एपिसोड हैं और सभी एपिसोड लगभग 25-30 मिनट के हैं,इस हिसाब से सीरीज लगभग 5 घंटे लंबी है और इसे इतने समय तक देखने के बाद आपको कुछ नहीं मिलता तो आपको दुःख होना लाज़मी ही है। यहाँ स्क्रीनप्ले बहुत ज्यादा प्रेडिक्टेबल है और कहानी सीज़न 1 से बहुत मिलती-जुलती लगती है, सीज़न 2 में कुछ खास नहीं है, बहुत सारे अनसुने अंतरंग सीन्स हैं जो बिल्कुल भी समझ में नहीं आते। गौर करने वाली बात ये है कि मेकर्स ने वर्तमान सीज़न पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय अगले सीज़न के लिए प्लॉट बनाने पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है।


हैलो मिनी 2 में कुछ विशेष नहीं है सिवाय कुछ अंतरंग दृश्यों के, तो यदि आपको सीजन 1 पसंद था और आप इसे बोल्डनेस के लिए देखना चाहते हैं तो आप एमएक्स प्लेयर पर पूरी श्रृंखला देख सकते हैं। यदि आप श्रृंखला में कुछ विशेष रोमांच या रहस्य की तलाश कर रहे हैं तो आप निराश होंगे, सीधी-सी बात यह आपके समय के लायक नहीं है।


Post a Comment

0 Comments